Uncategorized

ब्रेकिंग कुशीनगर: द्बंगों ने मिलकर गरीब के आसियाना मे लगाई आग , सारा समान जलकर खाक, दबंगों ने पूरे परिवार को किया बेघर । खुले आसमान के नीचे ठंढक मे ढिठुर कर जीवन जीने को मजबूर ।

कुशीनगर के पटहेरवा थाना अंतर्गत ग्राम सभा जौरा मंगलही में विजय कुशवाहा  सभा जौरा मंगलहि का रहने वाला है जो किसी प्रकार अपना जीवन बसर कर रहा था कि उसका ही दबंग किस्म का पाटीदार महेन्दर पुत्र महादेव ,जितेंद्र पुत्र महेंद्र,सितम्बर पुत्र महेंद्र  ने पहले तो विजय को रास्ते मे मार पिटाई कर रहे थे कि गाँव के कुछ लोगों ने किसी प्रकार जान बचाई लेकिन उपरोक्त द्वारा यह कहते हुए की तुम्हारा जीना हराम कर देंगे तुम घर आओ विजय रास्ते मे ही था कि उसका आशियाना  धु धु कर जलाने लगा गांव के लोगों के सोर मचाने पर गांव के सारे लोग इक्कठे हुए और आग को बुझाने की कोशिश की लेकिन आग इतनी भयानक थी कि लोगो को फायर ब्रिगेड बुलाना पड़ा जबतक फायर ब्रिगेड आयी तबतक सारा सामान राशन कपड़ा जेवर बर्तन रुपये पैसे सब जलकर ख़ाक बन चुका था ।लोगो ने डायल100 को सूचना दिया  डायल100 पुलिस पहुची और अपना कोरम पूरा करके चली गयी ।तत्काल S.o पटहेरवा भी पहुचे लेकिन अभी तक किसी अभ्युक्तो की गिरफ्तारी नही हो सकी ।
ऐसे में सवाल यह है कि या तो पुलिस प्रशासन दबंगो से डरती है या ये कहे कि प्रशासन की मिलीभगत से साजिस के तहत घटना को अंजाम दिलवाया जा रहा है जिससे कि शासन से लोगो का विस्वाश उठता जा रहा है ।
बतादें की इतना ही नही विजय पुत्र नथुनी की हत्या की भी साजिश उपरोक्त के द्वारा की जा रही है ।यदि विजय की हत्या होती है तो इसकी सारी जिम्मेदारी प्रशासन की मानी जायेगी ।
न्यूज 24 I के साथ एस. पी . कुशवाहा की खास रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *